Fascination About आम के साथ न खाएं ये तीन चीजें

Wiki Article



उत्तराखंड को मिली पहली वंदे भारत एक्सप्रेस, पीएम मोदी ने किया उद्घाटन, जानिए ट्रेन का रूट, किराया और टाइमिंग

जानकारों के मुताबिक, आम और दही एक साथ मिलकर पेट में ज्यादा कार्बन डाइऑक्साइड बनाते हैं जिससे आपको कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है.

प्रेरक कहानियां प्रेगनेंसी-पेरेंटिंग

आम का सेवन करते समय और आम का सेवन करने के कुछ देर पहले या बाद में पानी पीने से बचना चाहिए. ऐसा करना सेहत के लिए नुकसानदायक हो सकता है. कई लोग ऐसे होते हैं जो कुछ भी खाते समय बीच-बीच में पानी पीते रहते हैं.

गर्मी के मौसम में आम खाना हेल्थ के लिए बहुत फायदेमंद होता है। यह ना सिर्फ स्वाद को बढ़ाता है, बल्कि लू लगने से भी बचाता है।

चेन्नई सुपर किंग पांचवी बार चैंपियन बनी है। जीत के हीरो बने रविंद्र जडेजा। जीत के बाद जब रविंद्र जडेजा महेंद्र सिंह धोनी के पास पहुंचे तो उन्हें उठा लिया और फिर गले मिल खुशियां मनाई। हालांकि रविंद्र जडेजा की पत्नी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, मैच के दौरान रिवाबा जडेजा मैदान पर मौजूद थी, जिसकी कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं।

अगर आप अंडरवेट हैं और वजन बढ़ाना चाहते हैं, तो दही और ड्राई फ्रूट्स का सेवन बेहद लाभदायक हो सकता है। इससे यादाश्त भी तेज होती है।

यह ओडिशा के सबसे प्रसिद्ध पेय में से एक है, जो पारंपरिक रूप से इस क्षेत्र के आदिवासी समुदायों द्वारा खुद को ठंडा रखने के लिए उपयोग किया जाता है। रागी पाउडर और उबले हुए चावल के बासी पानी से बना मंडिया पेज एक ऐसा पेय है, जो शरीर को ठंडा रखने के साथ-साथ पेट को भी स्वस्थ रखता है। सुबह के नाश्ते में ताजी कटी हुई हरी मिर्च और ऊपर से हरा धनिया डालकर इस मसालेदार पेय को पिएं।

लोकसभा चुनाव से पहले शिवसेना गुटों में रार! खुद को बड़ा साबित करने की कोशिश

ये भी पढ़ें: केवल फायदा ही नहीं नुकसान भी करता है नींबू पानी, जानें कैसे 

आम और कोल्ड ड्रिंक दोनों में ही शुगर होती है, जो कि शरीर में ब्लड शुगर को अचानक खतरनाक स्तर तक check here बढ़ा सकता है.

ट्रैफिक में फंसी थी बस, ड्राईवर ने निपटा लिया लंच; वीडियो देख खूब तारीफ कर रहे लोग

शिकायत करने पहुंचा शख्स तो बेल्ट लेकर टूट पड़ा दरोगा, उतरवाया पैंट; वीडियो देख भड़के अखिलेश यादव

लेकिन आम के साथ भूलकर भी न खाएं ये चीजें

Report this wiki page